Friday, Apr 19 2024 | Time 21:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केंद्रीय मंत्री ने ग्रामीणों की शिकायत पर चिकित्सकों को लताड़ा

बाड़मेर, 29 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सकों के घर पर मरीज देखने से खफा होकर उन्हें लताड़ लगाई।
श्री चौधरी विधायक हमीर सिंह भायल के साथ सिणधरी गांव में मुख्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कोविड मरीजों से मुलाकात करके व्यवस्थाओं जायजा ले रहे थेकि कुछ कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने शिकायत कि सिणधरी मुख्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ओपीडी के समय में यहां के चिकित्सक अपने आवास पर मरीज़ों को देखते हैं। इसके बदले में बाकायदा पैसे भी लेते हैं।
इस पर श्री चौधरी ने बैठक करके चिकित्सकों से कहा कि इस वक्त लोगों की सेवा करने का समय है। वह रवाना होने से पहले चिकित्सकों के क्वार्टर गये और वहां चिकित्सकों को फटकार लगाते हुए कहा, ‘इस महामारी में हर कोई मदद करने में आगे आ रहा है और तुम लोग ग्रामीणों को लूट रहे हो। यह ठीक नही है। यह बंद करो। नहीं तो अस्पताल आने लायक नहीं रहोगे।’
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। डॉक्टरों से बात करने पर उनका कहना था कि ओपीडी समय में घरों में मरीज़ों को नहीं देखते हैं।
भाटी सुनील
वार्ता
image