Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस न हत्या की गुत्थी सुलझाई

अलवर, 03 मई (भिवाड़ी) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक शख्स की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
सोमवार को हत्या का खुलासा करते हुए डीएसपी मदनलाल रायल ने बताया कि भिवाड़ी के पनियाला थाना क्षेत्र में ग्राम नालपुर पहाड़ी के पास एक सूने मकान में पिछले सप्ताह लापता हुए कोटपूतली के ग्राम गोनेड़ा निवासी कृष्ण कुमार धोबी का शव मिला था। मृतक की पत्नी उर्मिला देवी एवं देवर महेन्द्र सिंह ने 28 तारीख को उनके पति कृष्ण धोबी की गुमशुदगी की रिपोर्ट बहरोड़ थाने में दर्ज कराई थी।
उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति कृष्ण बहरोड़ में लोडिंग साईकिल रिक्शा चलाने का काम करता था। जो बुधवार शाम से घर नहीं लौटा है। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जाॅच शुरू कर दी। जांच पड़ताल के बाद योगेश कुमार, (21) मोनू गवारिया और मृतक की पत्नी उर्मिला को गिरफ्तार किया गया।
जैन सुनील
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image