Friday, Apr 19 2024 | Time 23:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में ट्रक में आग से झुलसे चारों बच्चों की मौत

अलवर 09 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के चौमा गांव में एक ट्रक में आग लगने से झुलसे चारों बच्चों की मौत हो गई।
पुलिस उपाधीक्षक ओम प्रकाश मीणा ने बताया कि शनिवार शाम चौमा गांव में सड़क पर खड़े ट्रक में आग लग जाने से ये चारों बच्चें गंभीर रुप से झुलस गए थे। इनमें तीन बच्चों अजीम खान (06), अमन (07) एवं अरमान (08) को शनिवार देर रात जयपुर रैफर किया गया लेकिन तीनों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से झुलसे चौथे बच्चे शाहरुख (06) की भी रविवार दोपहर में अलवर के एक निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई।
गोविंदगढ थाना क्षेत्र का बारोली गांव निवासी अनवर दिल्ली से ट्रक खाली कर अपने घर जाते समय रास्ते में चौमा गांव में सड़क पर ट्रक खड़ा कर अपने ससुराल चला गया। पीछे से ससुराल पक्ष के लोगों के ये बच्चे ट्रक में खेलने के लिए चढ गए।कुछ समय बाद पडोस में रहने वाले युवक ने ट्रक में आग लगती देख शौर मचाया और लोग आग बुझाने में जुट गए। इसी बीच पता चला कि ट्रक में बच्चे भी हैं। लोगों द्वारा कडी़ मश्शकत के बाद जलते ट्रक में से चार बच्चों को बाहर निकाल तुरंत अलवर ले जाया गया।
जैन जोरा
वार्ता
image