Friday, Apr 26 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत करेंगे 31 मई को फीचर फिल्म ’रोड टू रिफॉर्म’ रिलीज

जयपुर, 29 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कैदियों के प्रति समाज का नजरिया बदलने के लिए बनाई गई फीचर फिल्म ’रोड टू रिफॉर्म’ को 31 मई को रिलीज़ करेंगे।
श्री गहलोत सोमवार सायं पांच बजे अपने आवास से वर्चुअली इसे रिलीज करेंगे। पुलिस महानिदेशक कारागार राजीव दासोत की ओर से रचित अवधारणा (थीम) पर आधारित लगभग एक घण्टे की इस फीचर फिल्म का निर्माण मुंबई के मशहूर फिल्म निर्देशक श्री संजीव शर्मा ने किया है। श्री दासोत ने बताया कि केन्द्र सरकार की ओर से वित्त पोषित इस ऑडियो-विजुअल नवाचार का फिल्मांकन हाल ही में जयपुर के केन्द्रीय कारागृह, महिला बंदी सुधार गृह तथा बंदी खुला शिविर, सांगानेर में हुआ है। इस फिल्म की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इसमें अभिनय करने वाले सभी पात्र जेल विभाग के अधिकारी-कर्मचारी एवं बंदी है।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन में राजस्थान कारागार विभाग बंदियों के कल्याण, सुधार तथा पुनस्र्थापन की ओर कार्य कर रहा है। इस फिल्म में समाज का आह्वान किया गया है कि वह बंदियों को रिहाई के पश्चात् नवजात शिशु के रूप में स्वीकार कर उनके सुधार एवं पुनस्र्थापन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करें।
फिल्म के निर्माण में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मालिनी अग्रवाल, महानिरीक्षक आलोक वशिष्ठ, महानिरीक्षक कारागार विक्रम सिंह कर्णावत, उप महानिरीक्षक कारागार रेंज जयपुर मोनिका अग्रवाल, अधीक्षक जेल जयपुर राकेश मोहन शर्मा, कारापाल सोहनी देवी तथा महिला बंदी सुधार गृह एवं केन्द्रीय कारागृह जयपुर के कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image