Friday, Mar 29 2024 | Time 18:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू में बीडीके अस्पताल में आक्सीजन प्लांट का शुभारंभ

झुंझुनू, 17 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू में सांसद नरेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को पीएम केयर फंड से बने आक्सीजन प्लांट का शुभारंभ जिला मुख्यालय स्थित राजकीय बीडीके अस्पताल में किया।
सांसद ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आक्सीजन प्लांट के रूप में यह तोहफा झुंझुनू को दिया है। इसलिए आज उनके जन्मदिन के दिन इसका शुभारंभ किया गया। हर दिन 250 सिलेंडर उत्पादन वाले इस प्लांट से बीडीके अस्पताल में भर्ती मरीजों को आक्सीजन मिल सकेगी।
उन्होंने इस मौके पर मेडिकल कॉलेज के सवाल पर बोलते हुए कहा कि झुंझुनू के कांग्रेस विधायकों की आपसी लड़ाई के चलते मेडिकल कॉलेज का निर्माण शुरू नहीं हो पाया है। यदि जमीन आवंटन नहीं की गई थी। तो केंद्र सरकार ने पैसे क्यों भेजे। केंद्र सरकार ने पैसे तभी भेजे थे। जब जमीन आवंटन का काम हो गया था। लेकिन कॉलेज किधर ले जाएं, यह लड़ाई कांग्रेस में शुरू हो गई और राज्य सरकार भी इस लड़ाई के कारण इसका निर्माण शुरू नहीं कर पाई। जो बड़ी विडंबना की बात है।
झुंझुनू सांसद नरेंद्रकुमार ने भी प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 75 कलरफुल पोस्टकार्ड भेजे है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
image