Friday, Apr 19 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है-सिंह

अलवर 19 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी के प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने कहा जनता ने बहुजन समाज पार्टी समाजवादी पार्टी भाजपा सभी को देख लिया है। ऐसे में इस बार वहां कांग्रेस की बारी है।
उत्तर प्रदेश में स्क्रीनिंग कमेटी के प्रभारी बनने के बाद पहली बार अलवर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सिंह का आज यहां फूल बाग पैलेस में उनका स्वागत किया गया। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है और इस बार वहां कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी।
पंजाब के मुद्दे पर श्री सिंह ने कहा कि पंजाब में लंबे समय से बदलाव की स्थिति बनी हुई थी। इसलिए यह बदलाव हुआ है। लेकिन राजस्थान में हालात ठीक हैं। आम जनता अशोक गहलोत को अपने मुख्यमंत्री के रूप में जाती है। इसलिए प्रदेश में किसी तरह की कोई बदलाव की कोई जरूरत नहीं है।
उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि आलाकमान के फैसले के हिसाब से उत्तर प्रदेश में आगे की रणनीति होगी। उन्होंने कहा कि स्क्रीनिंग में एक खास ध्यान रखा जाएगा की आम कार्यकर्ता की आवाज पार्टी आलाकमान तक पहुंचाई जाएगी। प्रत्येक कार्यकर्ता एवं नेता को पूरा सम्मान मिले इसका पूरा ध्यान रखा जाएगा।
जैन रामसिंह
वार्ता
image