Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बहकर गंग कैनाल में आये तीनों शव पंजाब के एक ही परिवार के निकले

श्रीगंगानगर, 20 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में चूनावढ़ थाना क्षेत्र में गंग कैनाल की बारहमासी नहर के नेतेवाला हैड पर पानी के साथ बहकर आए तीनों शवों की आज पहचान हो गई जो पंजाब के श्रीमुक्तसर साहिब जिले के एक ही परिवार के सदस्य निकले।
पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान श्रीमुक्तसर साहिब जिले के गांव भागू निवासी निक्का बाल्मीकि (36) उसकी पत्नी मनीषा (32) और पुत्री शगुन पांच वर्ष के रूप में हुई। हालांकि घटना किस कारण हुई इस के बारे में अभी खुलासा नहीं हो पाया है।
मृतकों के परिवारजन सुबह जिला अस्पताल पहुंचे जहां शवों की शिनाख्त की। बताया जा रहा है कि निक्का मूल रूप से गांव खिप्पांवाली का निवासी था जो बारह-तेरह वर्षों से श्रीमुक्तसर साहिब जिले में गांव भागू में एक बड़े जमींदार के यहां खेत और घर में काम करता था। गत शनिवार सुबह श्रीगंगानगर में हनुमानगढ़ मार्ग पर नाथांवाली के समीप बारामासी नहर में लोगों ने दो शव तैरते हुए देखने पर इसकी सूचना पुलिस को दी और शवों को बाहर निकाला गया।
पुलिस उपाधीक्षक (ग्रामीण) भंवरलाल मेघवाल ने चूनावढ थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार को इस पूरे घटनाक्रम की गहराई से जांच करने के निर्देश दिए हैं।
सेठी जोरा
वार्ता
image