Thursday, Oct 28 2021 | Time 10:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रिट विद्यार्थियों की मदद में कोई कसर नहीं रखेगी राज्य सरकार-खाचरियावास

जयपुर, 25 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा है कि प्रदेश सरकार रिट विद्यार्थियों की मदद में कोई कसर नहीं रखेगी।
श्री खाचरियावास ने आज जारी किये एक बयान में जनता से अपील की है कि रिट परीक्षा देने के लिये लाखों बच्चे सड़कों पर होंगे, हम सबकी जिम्मेदारी है कि बच्चों की मदद के लिये आगे आयें। अलग-अलग संस्थाओं ने जगह-जगह खाने-पीने की व्यवस्था की है। अन्य लोगों से भी मैं विनती करूंगा कि सभी जगह सड़कों पर रिट परीक्षार्थियों की भीड़ रहेगी, इसलिये सड़कों पर कम निकलें और व्यवस्था बनाने में सहयोग करें।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की गहलोत सरकार ने बड़ा फैसला लेकर रिट परीक्षा के लिये आने-जाने वाले सभी बच्चों के लिये मुफ्त यात्रा की व्यवस्था की है। यह देश में किसी भी राज्य सरकार द्वारा लिया गया बहुत बड़ा फैसला है। राजस्थान में सभी जिला मुख्यालयों पर कलेक्टर, परिवहन विभाग, पुलिस प्रशासन और अन्य अधिकारी मिलकर रोडवेज और प्राईवेट बसों से युवाओं को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाने की सरकार की व्यवस्था को व्यवस्थित कर रहे हैं। सरकार बच्चों की सहायता में कोई कमी नहीं रख रही है।
उन्होंने सभी रिट विद्यार्थियों से आग्रह किया कि वे सड़कों पर जल्दबाजी नहीं करें। घर से रवाना हुये सभी बच्चे सुरक्षित घर पर पहुंचे, इसके लिये वे अनुशासन में रहकर यात्रा करें, जिससे व्यवस्था बनी रहे।
रामसिंह
वार्ता
More News
जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

27 Oct 2021 | 11:24 PM

जयपुर, 27 अक्टूबर( वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर पचास साल तक आदिवासियों को सिर्फ वोट बैंक समझने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि मोदी सरकार के आदिवासियों के उत्थान के लिये कार्य करने एवं जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटों पर भाजपा जीतेगी।

see more..
image