Thursday, Oct 28 2021 | Time 11:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मेड इन इंडिया एसयूवी टाईगुन का उदयपुर में किया लॉन्च किया

उदयपुर 25 सितंबर (वार्ता) चार पहिया निर्माता जर्मनी कंपनी फॉक्सवेगन ने अपनी बहुप्रतिक्षित मेड इन इंडिया एसयूवी टाईगुन को आज उदयपुर में लॉन्च किया।
फॉक्सवेगन कंपनी के उदयपुर के निदेशक राहुल शाह ने बताया कि इस गाड़ी में 40 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स प्रकार की सुविधायें उपलब्ध करायी गई है। जो ड्राईव को आसान बनाती है। इस गाड़ी के प्रति ग्राहकों का इतना जबरदस्त रेस्पोन्स है कि उदयपुर में 111 ग्राहकों ने इसके आने से पूर्व की इसकी बुकिंग करा ली है।
उन्होंने बताया कि फॉक्सवेगन एसयूवी टाइगुन विश्वसनीय जर्मन इंजिनियरिंग के साथ इसका 100 प्रतिशत निर्माण भारत में किया गया है। इसकी शुरूआती कीमत 10 लाख 49 हजार 999 रूपयें से लेकर 17 लाख 49 हजार 999 रूपयें की एक्स शोरूम कीमत के साथ अलग अलग वेरियेंट में रखी गयी है जो कि इस सेगमेंट में बहुत प्रतिस्पर्धी हैं।
रामसिंह
वार्ता
More News
जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

27 Oct 2021 | 11:24 PM

जयपुर, 27 अक्टूबर( वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर पचास साल तक आदिवासियों को सिर्फ वोट बैंक समझने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि मोदी सरकार के आदिवासियों के उत्थान के लिये कार्य करने एवं जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटों पर भाजपा जीतेगी।

see more..
image