Thursday, Oct 28 2021 | Time 11:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जिस दिन मंत्रीमंडल पुनर्गठन, उस दिन सरकार का आखिरी दिन-चतुर्वेदी

झुंझुनू, 25 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि जिस दिन मुख्यमंत्री ने मंत्रीमंडल पुर्नगठन किया, उसी दिन इस सरकार का आखिरी दिन होगा।
डा चतुर्वेदी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश के एकमात्र मुख्यमंत्री है जो पिछले 20 महीने से घर में है। प्रदेश ने कोरोना तक को झेल लिया। लेकिन मुख्यमंत्री घर से बाहर नहीं निकले। यह सब केवल और केवल मंत्रीमंडल पुर्नगठन को टालने के लिए किया जा रहा है।
डॉ. चतुर्वेदी ने कहा कि कल जिस रीट परीक्षा को लेकर भगदड़ मची है। वो केवल सरकार की अव्यवहारिकता के कारण है। भरतपुर की अभ्यर्थी को बांसवाड़ा सेंटर देना। सही नहीं है। लेकिन फिर भी वे चाहेंगे कि इस परीक्षा से लाखों अभ्यर्थियों की आशा जुड़ी है। इसलिए यह परीक्षा सरकार अच्छे से करवा दें।
भाजपा में मुख्यमंत्री के चेहरे पर पूछे गए सवाल पर श्री चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा में सीएम फेस को लेकर कोई भी विवाद नहीं है। यह विवाद केवल मीडिया में है। जब सीएम चुनने का वक्त आएगा। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व एवं विधायक दल अच्छे व्यक्ति को नेतृत्व देगा।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

27 Oct 2021 | 11:24 PM

जयपुर, 27 अक्टूबर( वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर पचास साल तक आदिवासियों को सिर्फ वोट बैंक समझने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि मोदी सरकार के आदिवासियों के उत्थान के लिये कार्य करने एवं जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटों पर भाजपा जीतेगी।

see more..
image