Friday, Mar 29 2024 | Time 01:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केन्द्र सरकार जब तक कृषि कानून वापस नहीं ले लेती, कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी रहेगी-डोटासरा

जयपुर 27 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए किसानों को आश्वस्त किया है कि जब तक केन्द्र की मोदी सरकार
अपने कृषि कानून वापस नहीं ले लेती कांग्रेस किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी।
श्री डोटासरा आज किसानों के भारत बंद के तहत कलेक्ट्रेट के बाहर किसानों के प्रदर्शन में भाग लेते हुए कहा कि किसान पिछले कई महीनों से अपना घर-परिवार छोड़कर सड़कों पर पर बैठे हैं। प्रधानमंत्री स्वार्थी हो चुके हैं। बड़े-बड़े उद्योगपतियों से उनका ऐसा रिश्ता हो गया है कि किसानों की मांगों को मानने और उद्योगपतियों के खिलाफ फैसला लेने की हिम्मत नहीं है।
उन्होंने कहा कि किसान न कभी थका है और न ही हारा है। राजस्थान में उन किसान साथियों को वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते यह भरोसा दिलाना चाहते हैं कि उनके परिवार से जो किसान दिन-रात महीनों बॉर्डर पर पड़े हैं, कांग्रेस पार्टी उनके साथ है। तन-मन-धन से जब भी जरूरत होगी, हम किसान भाइयों और उनके आंदोलन के साथ हैं। आज का बंद सफल रहा। इससे बड़ा संदेश जाएगा।
उन्होंने पार्टी की ओर से विश्वास दिलाते हुए कहा कि जब तक तीनों काले कानून रद्द नहीं होंगे, किसानों के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी हमेशा यह लड़ाई लड़ेगी।
श्री डोटासरा कहा कि जब-जब किसान पर विपदा आई, कांग्रेस पार्टी हमेशा उनके साथ खड़ी रही हैं।
जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image