Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ 18 घंटे में पेश किया चालान

जयपुर 28 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के खोटखावदा थाना क्षेत्र में नौ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 18 घंटे में न्यायालय में चालान पेश किया।
पुलिस उपायुक्त जयपुर दक्षिण हरेन्द्र कुमार ने बताया कि गत 26 सितम्बर की रात्रि को ग्राम बालमुकंुदपुरा उर्फ बासड़ा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाना कोटखावदा जयपुर दक्षिण पर उपस्थित होकर अपनी नौ वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ गांव के ही आरोपी कमलेष मीना के द्वारा सुनसान जगह पर ले जाकर बलात्कार करने एवं गला दबाकर हत्या करने का प्रयास करने के संबंध में रिपोर्ट पेष की।
पुलिस ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये 150 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों का जाप्ता लगाकार अलग अलग टीमों का गठन किया गया तथा आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि यह मामला राजस्थान का पहला मामला है जिसमें पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुये मात्र 18 घंटे में न्यायालय में चालान पेश किया है।
रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image