Friday, Apr 26 2024 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोचिंग कर रहे युवक को बंधक बनाया, मारपीट करने से मौत

श्रीगंगानगर, 29 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने से उसकी मौत होने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में नई मंडी घड़साना थाना क्षेत्र में चक 1-आरकेएम निवासी संदीपसिंह रामदासिया (26) तीन वर्षों से सूरतगढ़ में रहकर कंपटीशन तैयारी की कोचिंग कर रहा था।
पुलिस के मुताबिक संदीप के चाचा दर्शनसिंह ने दर्ज करवाई मुकदमे में बताया है कि उसके भतीजे संदीप को एक युवती सुनीता ने बार-बार फोन कर देशनोक आने के लिए कहा था। संदीप 26 सितंबर को देशनोक गया तो सुनीता के परिवारवाले पकड़ कर अपने घर ले गए। उसे 26 और 27 सितंबर दो दिन घर में ही कहीं बंधक बनाकर बेतहाशा पीटते रहे। बकौल दर्शनसिंह उसे 27 सितंबर की रात्रि को पता चला कि संदीपसिंह देशनोक में किसी मुसीबत में हैं। संदीप के मोबाइल पर कॉल की तो किसी पुलिस अधिकारी ने अटेंड की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदीप घायल है। वे उसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं। उसी रात को जब वह बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचे तो बताया गया कि संदीप की मृत्यु हो गई। उसे बुरी तरह से मारा पीटा गया था।
पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर देशनोक थाना पुलिस ने गिरधारीदान, उसके पुत्र प्रभुदान, शुभकरणदान, पुत्री सुनीता तथा भंवरीदेवी सहित लगभग 10 लोगों के विरुद्ध हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। उधर,पुलिस ने शुभकरणदान (49) निवासी नेहरू बस्ती नेहडजी रोड, वार्ड नंबर 2 देशनोक को गिरफ्तार कर लिया है। बकौल पुलिस बाकी आरोपी फरार हैं। उनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image