Friday, Apr 26 2024 | Time 01:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सामुहिक दुष्कर्म के आरोपी पुलिस कांस्टेबल निलंबित

अलवर 29 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने पुलिस लाइन में कार्यरत कांस्टेबल सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी रामनिवासी गुर्जर को आज निलंबित कर दिया।
पुलिस के अनुसार आरोपी कांस्टेबल एवं उसके भाई के खिलाफ एक महिला ने गैंगरेप करने का मुकदमा दर्ज करया है। जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायत मिलने के तुरंत बाद कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया।
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गैंगरेप करने की शिकायत लेकर महिला अलवर आकर मिली थी। जो सीधे एसपी ऑफिस आई थी। महिला थाने नहीं गई थी। फिलहाल आरोपी पुलिस लाइन में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। अब उसे निलंबित कर दिया है। इस मामले की जांच सीओ लक्ष्मणगढ़ को सौंप दी है। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती उससे पहले आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड किया है।
श्रीमती गौतम ने कहा कि पुलिसकर्मी ही अपराध में संलिप्त मिलेंगे तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी। शिकायत के बाद सस्पेंड की कार्रवाई की है। आगे जांच के बाद निर्णय किया जाएगा।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image