Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ठगी के चार आरोपियों को किया गिरफतार, साढ़े सात लाख रुपए बरामद

अजमेर 29 सितंबर वार्ता) राजस्थान में अजमेर की दरगाह थाना पुलिस ने दिल्ली में ठगी की वारदात करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर ठगी की राशि सात लाख 50 हजार रुपये भी बरामद किए हैं।
पुलिस अधीक्षक जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना हजरत निजामुद्दीन दिल्ली से सूचना मिली कि चार लड़के यहां आठ लाख रुपये की ठगी कर अजमेर आए हुए हैं और दरगाह क्षेत्र में कहीं ठहरे है।
इस सूचना के बाद दरगाह एवं गंज थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दरगाह क्षेत्र की पार्किंग दिल्ली गेट के पास से कार को ढूंढ निकाला। एक सफलता मिलते ही चौकन्नी पुलिस ने जिला स्पेशल टीम की मदद से दरगाह बाजार के सागर होटल के रजिस्टर को चैक किया तो संदिग्धों के सुराग मिल गए।
पुलिस ने भुज जिला कच्छ गुजरात के चारो आरोपियों चानिया मोहम्मद जुबेर (39), सबीर हुसैन सोढा (31), इमरान जुनैजा (31), समा आफताब (19) को गिरफ्तार कर उनके पास से ठगी में से साढ़े सात लाख रुपये नकद बरामद कर लिए। अजमेर पुलिस महकमा इसे अंतरराज्यीय पुलिस सहयोग का उत्कृष्ट मामला मान रहा है।


अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

लाेकसभा चुनाव में उदयपुर सुरक्षित सीट पर दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला

22 Apr 2024 | 9:48 PM

उदयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा आम चुनाव के दूसरे चरण में उदयपुर (अनुसूचित जनजाति) लोकसभा सीट पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं कांग्रेस के बीच दो पूर्व अधिकारियों में मुख्य मुकाबला होने के आसार है।

see more..
image