Friday, Apr 19 2024 | Time 15:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर शहर को स्वच्छ रखने में जनता सहयोग करें-गुर्जर

जयपुर 30 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी नगर निगम जयपुर हैरिटैज की महापौर मुनेश गुर्जर ने जनता से अपील की हैरिटेज जयपुर शहर को स्वच्छ एवं सुन्दर बनायें रखने में सहयोग करें।
महापौर श्रीमती गुर्जर ने नगर निगम जयपुर हैरिटैज कार्यालय में अपने जन्म दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मीडियां कर्मियों से वार्ता करते हुये कहा कि नगर निगम के साथ स्वयं भी हर तरह से जयपुर शहर को स्वच्छ रखने में पूरा प्रयास हमेशा रहेगा, उन्होने कहा कि कोई महिला पुरूष कभी भी अपने कार्याे के लिए सम्पर्क कर सकते है। उन्होने कहा क महिला होने के नाते महिलाऐं अपनी समस्याओं के समाधान के लिए हर तरह से सहयोग ले सकती है।
उन्होंने कहा कि कोरोना अभी गया नही है इसलिए हम सबको सतर्क एवं सावधान रहना है। उन्होने कहा कि नगर निगम द्वारा ‘‘खुशी की दुकान‘‘ की जो पहल की उसके माध्यम से मैं किसी के चेहरे पर खुशी लाने का प्रयास करती रहूंगी।
रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image