Friday, Apr 26 2024 | Time 04:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


80 वर्ष के बुजुर्ग, दिव्यांग और कोविड पॉजीटिव मतदाता घर से दें सकेंगे वोट

उदयपुर, 30 सितंबर (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार वल्लभनगर उपचुनाव के दौरान 80 वर्ष के बुजुर्ग, दिव्यांग मतदाता और कोविड पॉजिटिव मतदाता इस बार घर से ही वोट दे सकेंगे।
उपचुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइड लाइन की अनुपालना में विधानसभा क्षेत्र के अधिकाधिक पात्र मतदाताओं को इस सुविधा का लाभ दिलाने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) चेतन देवड़ा के निर्देशों के बाद आज वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के समस्त बीएलओ की एक महत्त्वपूर्ण प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई।
इस कार्यशला में डाक मतपत्र के प्रभारी एवं जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग के उपायुक्त सुरेश खटीक ने सभी बीएलओ को इसकी विस्तृत प्रक्रिया के बारे में बताया और निर्देश दिए कि सभी बीएलओ एक से पांच अक्टूबर तक अपने-अपने क्षेत्र में इसके लिए सर्वे करते हुए पात्र मतदाताओं से निर्धारित प्रारूप में आवेदन प्राप्त करें।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image