Friday, Apr 26 2024 | Time 04:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अप्रैल में सन्त लोकेशानंद उदयपुर में करेंगे भव्य रामकथा

उदयपुर 03 अक्टूबर (वार्ता) श्री नारायण भक्ति पंथ के प्रवर्तक संत लोकेशानंद महाराज अप्रैल 2022 में रामनवमी के शुभ अवसर पर उदयपुर में भव्य राम कथा का वाचन करेंगे।
इस कथा का आयोजन श्री नारायण भक्ति पंथ मेवाड़ की ओर से किया जायेगा। संत लोकेशानंद महाराज ने आज यहां यह बात कही। वर्ष 2018 में भी संत श्री द्वारा श्री विष्णु पुराण कथा का भव्य संगीतमयी कथा का वाचन उदयपुर में किया गया था, जिसमें हजारों श्रद्धालुओं ने भाग लिया। कोरोना महामारी के बाद एक बार पुनः अप्रैल 2022 में भव्य राम कथा आयोजित की जाएगी, जिसमें भगवान विष्णु के 108 स्वरूप 108 यजमानों द्वारा लेकर सर्वकल्याण पूजा अर्चना कर उन्हें घरों में स्थापित किया जाएगा।
संत श्री ने कहा कि आगामी अप्रैल में होने वाली राम कथा कोरोना के नियमों के अनुसार पूर्ण सुरक्षात्मक रूप से की जाएगी। उन्होंने आशा जताई है कि कोरोना की तीसरी लहर अब नहीं आए और यह आयोजन काफी भव्यता के साथ उदयपुर में आयोजित किया जा सके।
श्री नारायण भक्ति पंथ मेवाड़ के अध्यक्ष बालूसिंह कानावत ओर सचिव योगेश कुमावत ने संयुक्त रूप से भव्य रामकथा आयोजन की घोषणा करते हुए कहा कि कथा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गयी है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image