Friday, Mar 29 2024 | Time 01:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लखीमपुर खीरी जा रहे राजस्थान के तीन विधायकों को लिया हिरासत में

भरतपुर 04 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर विरोध प्रकट करने लखीमपुर खीरी जा रहे राजस्थान के तीन विधायकों को उत्तरप्रदेश की शमशाबाद पुलिस ने हिरासत में लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धौलपुर के राजाखेड़ा से विधायक रोहित बोहरा , सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार और विधायक चेतन ढूंढी को शमशाबाद थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा रोड बैरियर पर उस समय हिरासत में ले लिया जब ये तीनो विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के विरोध में लखीमपुर खीरी जा रहे थे।
गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में भाजपा नेता द्वारा किसानों पर गाड़ी चढाये जाने के बाद पूर्वी राजस्थान के भरतपुर सम्भाग में किसानों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता अपनी पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद बे विरोध में सड़को पर उतर आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के ये तीनो विधायक कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के विरोध में अपनी खुद की गिरफ्तारी के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ शमशाबाद थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा रोड़ स्थित राजस्थान बॉर्डर पर पँहुचे लेकिन इस बीच शमशाबाद पुलिस अलर्ट नजर आई। राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने बताया हम लोग जैसे ही उत्तरप्रदेश की सीमा में घुसे हैं तो हमें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image