Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आबकारी थाना का जमादार पांच हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 05 अक्टूबर (वार्ता)।राजस्थान में हनुमानगढ़ में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आबकारी थाना के जमादार होशियारसिंह को आज पांच हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के उपअधीक्षक वेदप्रकाश लखोटिया ने बताया कि आरोपी पिछले कई दिनों से परिवादी हेतराम निवासी वार्ड नंबर 1 लक्खूवाली थाना पीलीबंगा को उसकी शराब की दुकान निर्बाध रूप से चलाने और अवैध शराब का ठेका खोलने के लिए दो हजार रुपए मासिक बंदी देने की मांग कर रहा था। आरोपी होशियारसिंह परिवादी से पिछले चार महीनों की बकाया मंथली भी मांग रहा था। परिवादी ने इसकी शिकायत ब्यूरो में की। ब्यूरो की टीम ने कल शिकायत का सत्यापन करवाने के दौरान होशियार सिंह 1500 रुपए मासिक बंदी के हिसाब से छह हजार रुपए लेने को सहमत हो गया। उसने एक हजार रूपए उसी समय ले लिए। बाकी पांच हजार रुपए लेते हुए आज गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो द्वारा आरोपी होशियार सिंह को बुधवार को श्रीगंगानगर में एसीबी की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image