Tuesday, Nov 30 2021 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रशासन गांवो के संग अभियान गांव और गरीब की समस्याओं का समाधान का परिचायक-कटारिया

अजमेर 06 अक्टूर (वार्ता) राजस्थान के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा है कि गांव और गरीब की समस्याओं का उनके ही गांव में समाधान करना प्रशासन गांव के संग अभियान एक अभिनव प्रयास है जो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनहित में सोच का परिचायक है।
जिले के प्रभारी मंत्री श्री कटारिया आज किशनगढ़ उपखंड की तिलोनिया ग्राम पंचायत में ग्रामीणों को पट्टे वितरित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की कोशिश है कि प्रत्येक वर्ग को राहत मिले। एक ही छत के नीचे अभियान के तहत पट्टा, पेंशन, राशन, कृषि, चिकित्सा का निपटारा कर आवेदकों को राहत दी जाए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जिन समस्याओं का समाधान मौके पर संभव नहीं है उन्हें तय समय अवधि में पूरा किया जाए।
श्री कटारिया नेतिलोनिया में विधायक कोष से बालिकाओं के खेल के लिए इंडोर हॉल बनाने की घोषणा की। कार्यक्रम में विधायक सुरेश टांक ने घोषणा की कि किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जो ग्राम पंचायत सबसे ज्यादा पट्टे बांटेगी उसे विधायक कोष से 21 लाख रुपये की अतिरिक्त विकास कार्य की स्वीकृति दी जाएगी।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने 29 जलापूर्ति परियोजनाओं के लिए 8947.48 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति दी

गहलोत ने 29 जलापूर्ति परियोजनाओं के लिए 8947.48 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति दी

30 Nov 2021 | 7:35 PM

जयपुर, 30 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत पांच करोड़ रूपए से अधिक राशि की 27 जलापूर्ति परियोजनाओं की क्रियान्विति के लिए 8461.76 करोड़ रूपए के प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की है।

see more..
धारीवाल से करीब अस्सी कॉलोनियों के नियमन की मांग

धारीवाल से करीब अस्सी कॉलोनियों के नियमन की मांग

30 Nov 2021 | 7:32 PM

जयपुर 30 नवंबर (वार्ता) राज्य के स्वायत शासन मंत्री शांति धारीवाल से राजस्थान आवासन मंडल द्वारा अवाप्त शुदा भूमि पर बसी हुई सांगानेर एवं बगरू क्षेत्र की लगभग 80 कॉलोनियों के 20 हज़ार से ज़्यादा घरों के नियमन की मांग की गई हैं।

see more..
image