Friday, Apr 26 2024 | Time 03:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर में दशहतगर्दी के खिलाफ दबिश में 145 अपराधी गिरफ्तार, 68 वाहन जब्त

जयपुर 09 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने आज 341 अपराधिक ठिकानों पर एक साथ दी गई दबिश में 145 अपराधियों को गिरफ्तार 21 प्रकरण दर्जकर 68 वाहन जब्त किये गये।
पुलिस आयुक्त आंनद श्रीवास्तव ने बताया अल सुबह चार बजे से अपराधियों के ठिकानों पर एक साथ दबिश दी गई। इस दौरान 21 प्रकरण दर्ज किये गये तथा 382 अपराधियों को चिन्हित किया गया एवं बडी मात्रा में हथियार, मादक पदार्थ एवं अवैध शराब बरामद की गई। अभियान के दौरान पांच डीसीपी, एडीसीपी 12, एसीपी 20 एवं 74 इंस्पेक्टर सहित ढाई हजार से अधिक पुलिस कर्मियों ने कार्यवाही में भाग लिया।
उन्होंने बताया कि जयपुर शहर में ऐसे अपराधी जो हथियारों के साथ वारदात करते हैं, गली मौहल्लों में भय पैदा करते हैैं। जमीन एवं सम्पति के विवादों को निपटाने में भय का माहौल पैदा करते हैं। आपराधिक गतिविधियां करते और आपराधिक गैंग के सदस्य है जो गंभीर अपराध करते है। उनकी अपराधिक गतिविधियों में लगाम लगाने के लिये एवं उन पर सख्त कानूनी कार्यवाही करने के लिये सवेरे चार बजे से सघन तलाशी
एवे दबिश की कार्यवाही जयपुर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा सभी 341 ठिकानों पर एक साथ की गयी। यह कार्यवाही अति गोपनीय और सुव्यवस्थित तरीके से की गयी जिससे अपराधी एक दूसरें को सतर्क न कर सकें।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image