Tuesday, Nov 30 2021 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जेल में नशीला पदार्थ पहुंचाने आए तीन युवक गिरफ्तार

बाडमेर 10 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के बाडमेर में जेल के मुख्य गेट पर बंदियों से मिलने के दौरान नशीला पदार्थ देने के प्रयास में पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार शनिवार को बंदियों से मिलने के कार्यक्रम के दौरान श्रवण कुमार ने गोविन्दराम, सवाईराम निवासी शास्त्री नगर जेल में बंद स्वरूप दर्जी को एमडी पाउडर देने के लिए आए थे। श्रवण कुमार बाहर बाइक पर खड़ा था। गोविंदराम और सवाईराम सामान में छुपाकर स्वरूप दर्जी को एमडी पाउडर देने वाले थे। दोनों की गतिविधि संदिग्ध लगीं। इस पर जेल प्रशासन ने युवकों को पकड़कर तलाशी ली तो इनके पास से करीब 52 मीलीग्राम एमडी पाउडर मिला। बाहर खड़ा श्रवण कुमार कार्रवाई की भनक लगते ही भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
जेलर की सूचना पर श्रवण कुमार, गोविंद कुमार और सवाईराम तीनों नशीला पदार्थ पहुंचाने के लिए जेल पहुंचे, लेकिन तलाशी ली गई तो इनके कपड़ों से एमडी नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
भाटी रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत ने 29 जलापूर्ति परियोजनाओं के लिए 8947.48 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति दी

गहलोत ने 29 जलापूर्ति परियोजनाओं के लिए 8947.48 करोड़ की वित्तीय स्वीकृति दी

30 Nov 2021 | 7:35 PM

जयपुर, 30 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत पांच करोड़ रूपए से अधिक राशि की 27 जलापूर्ति परियोजनाओं की क्रियान्विति के लिए 8461.76 करोड़ रूपए के प्रस्तावों को मंजूरी प्रदान की है।

see more..
image