Friday, Apr 19 2024 | Time 08:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुनझुनवाला की ओर से तेरह अक्टूबर को होगी स्वाभिमान रसोई की शुरुआत

अजमेर 11 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में कांग्रेसी नेता एवं उद्योगपति रिजु झुनझुनवाला की ओर महाअष्टमी तेरह अक्टूबर से स्वाभिमान रसोई की शुरुआत होगी और इस मौके पर कांग्रेस के कई दिग्गज मौजूद रहेंगे।
अजमेर के अलवरगेट क्षेत्र में जरूररतमंदों को केवल एक रूपये में स्वाभिमान रसोई के जरिये शुद्ध एवं सात्विक गरम भोजन उपलब्ध कराने की पहल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस संकल्प के तहत की जा रही है जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई भूखा न सोये।
श्री झुुनझुनवाला के जवाहर फाऊंडेशन के प्रभारी रजनीश वर्मा ने आज बताया कि रसोई का शुभारंभ करने सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई , चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा , कृषि एवं प्रभारी मंत्री लाल चंद कटारिया, संगठन सह प्रभारी तरुण कुमार अजमेर आयेंगे।
रसोई के प्रभारी राजेंद्र गोयल एवं शिवकुमार बंसल के अनुसार पहले चरण में पांच सौ लोगों को शुद्ध भोजन एक रुपये में उपलब्ध कराया जायेगा और बाद में जरूरतमंदों की संख्या के अनुसार संख्या बढ़ाई जायेगी ।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image