Saturday, Apr 20 2024 | Time 21:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा कर रही हैं नौटंकी-डोटासरा

जयपुर 11 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) में अनियमितता को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के आज जयपुर में किए गए प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नौटंकी करार दिया हैं।
श्री डोटासरा आज यहां कांग्रेस के सिविल लाइंस फाटक के बाहर मौन व्रत के अवसर पर मीडिया से कहा कि यह एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा हैं। उन्होंने भाजपा की कथनी और करनी में फर्क बताते हुए कहा कि परीक्षाओं में पहले भी नकल आदि मामले होते थे लेकिन यह लोग कार्रवाई नहीं करते थे, अब कांग्रेस सरकार कार्रवाई कर रही है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि पहले से ही इस तरह की कार्रवाई की होती तो आज यह नौबत नहीं आती।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा हमेशा विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल रही हैं और राजनीतिक प्रचार के लिए इस तरह भाजयुमो को आगे किया हैं। उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा में गड़बड़ी के लिए सबूत दे तो दूध का दूध और पानी का पानी किया जायेगा लेकिन भाजपा को इस तरह की नौटंकी बंद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले में जांच होती हैं और उसके बाद उनको लगता हैं कि इस मामले को उठाया जाना चाहिए तो कोई बात नहीं।
श्री डोटासरा ने कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह कह रहे थे कि प्रदर्शन में भाजपा के 72 विधायक एक जगह नजर आयेंगे लेकिन आज के प्रदर्शन में कहीं नजर नहीं आ रहे।
उन्होंने कहा कि रीट परीक्षा में लाखों अभ्यर्थियों ने भाग लिया और इस दौरान ऐसी व्यवस्थाएं की गई कि किसी को कोई तकलीफ नहीं पहुंची और इसका सफल आयोजन हुआ जिन्हें सभी ने सराहा और एक मिशाल बनी।
जोरा
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
image