Friday, Apr 26 2024 | Time 02:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सेना के वाहन की टक्कर से मृतक पिता पुत्र के शव के साथ धरना दूसरे दिन भी जारी रहा

जैसलमेर 11 (वार्ता) राजस्थान में जैसलमेर के पोकरण थाना अन्तर्गत रविवार को सेना के वाहन से बाइक पर जा रहे पिता पुत्र के टक्कर लगने के बाद इनकी मृत्यु होने तथा जवानो द्वारा अपने कृत्य को छिपाने के लिए गाड़ी में डालकर उनके शवो को घटना स्थल से 20 किलामीटर दूर ओढ़ाणिया के जंगलो में फेंकने के मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।
पुलिस ने उस अज्ञात वाहन के संबंध में कई इवीडेंस जुटा कर सेना के सुपुर्द किये हैं तथा सेना से आरोपी जवानो की पहचान कर उन्हे पुलिस को सुपुर्द करने का आग्रह किया हैं।
उधर घटना स्थल पर पड़े दोनो शवो को परिजनो ने आज भी उठाया नही। घटना स्थल पर बड़ी तादात में आक्रोशित परिजनो द्वारा एवं ग्रामीणो द्वारा धरना दिया जा रहा हैं।
पुलिस अधीक्षक अजय सिंह स्वयं इस मामले की मोनेटरिंग कर रहे हैं, वे पिछले दो दिनो से लगतार घटना स्थल पर ही मौजूद हैं। आज भी सेना के उच्चाधिकारियों ने घटना स्थल का दौरा कर पुलिस प्रशासन को आश्वस्त किया हैं कि वे जल्द ही दोषियों की पहचान कर उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर देंगे।
पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने इस मामले के संबंध में एक बातचीत में बताया कि रविवार को पोकरण निवासी रहमतुल्ला (52) एवं फिरदोष ( 22 )के मोटरसाईकिल पर जाने के दौरान सेना के एक अज्ञात वाहन से टक्कर लगने के बाद नीचे गिरने से मृत्यु हो जाने तथा बाद में जवानो द्वारा उनके शवो को गाड़ी में डालने के बाद ओढ़ाणिया क्षेत्र में फेंकने के गंभीर मामले में पिछले दो दिनो से पुलिस द्वारा कई साक्ष्य जुटाये गए हैं। वे स्वयं दो दिन से पोकरण में ही मौजूद हैं तथा पूरे मामले की मोनेटरिंग कर रहे हैं। उस अज्ञात वाहन को ढूंढ निकालने के लिए कई आसपास के क्षेत्रो के सी.सी.टी.वी फुटेज जुटा कर हमने उस अज्ञात वाहन के बारे में महत्वपूर्ण एवीडेंस एकत्रित कर आर्मी को सुपुर्द किये हैं।
इसके अलावा एफ.एस.एल जांच एवं अन्य कई घटना स्थल से सेंपल कलेक्ट कर सेना के सुपुर्द कर उनसे आग्रह किया गया हैं कि आप अतिशीघ्र दोषी जवानो की पहचान कर व इस वारदात में संलिप्त वाहन को आईडेनटीफाई कर उसे भी पुलिस को हैंडओवर करने का आग्रह किया हैं।
उन्होंने बताया कि मृतक पिता पुत्र के शव अभी तक मौके पर ही पड़े हुवें हैं।
भाटिया रामसिंह
वार्ता।
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image