Friday, Apr 26 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के प्रबंध बोर्ड की तीसरी बैठक आयोजित

जयपुर, 12 अक्टूबर वार्ता राजस्थान में हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय के कुलपति ओम थानवी की अध्यक्षता में आज शिक्षा संकुल में विश्वविद्यालय के प्रबंध बोर्ड की तृतीय बैठक आयोजित की गई।
बैठक में राजस्थान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजीव जैन सहित राज्य सरकार तथा कुलाधिपति द्वारा नामित बोर्ड सदस्य सम्मिलित रहे। इस अवसर पर श्री थानवी ने कहा कि इस नवसृजित विश्वविद्यालय में कोरोना महामारी से आई विकट रुकावटों के बावजूद पिछले दो सालों में संतोषजनक कार्य किया गया है।
इसी का परिणाम है कि वर्तमान सत्र में भी पर्याप्त संख्या में विद्यार्थियों का विभिन्न कोर्सेज के लिए एनरोलमेंट हुआ है तथा पीएचडी हेतु प्रवेश परीक्षा आयोजित की जा चुकी है।
कुलपति ने कहा कि पत्रकारिता विश्वविद्यालय में पेशेवर तथा अकादमिक दोनों पृष्ठभूमि के शिक्षक भर्ती किए जाने चाहिए। जल्दी यूजीसी तथा राज्य सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों में विश्वविद्यालय में फैकल्टी हेतु भर्तियां निकाली जाएंगी।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image