Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में बालिका ग्रह में एक बालिका की मौत

अलवर 14 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र के सोनावा स्थित आरती बालिका गृह में एक बालिका की तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो जाने का मामला सामने आया है।
उपखंड अधिकारी के निर्देश पर अलवर के राजकीय राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। बालिका का विसरा ले लिया गया है और जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।
आरती बालिका गृह के डायरेक्टर चेतराम सैनी ने बताया कि बुधवार देर रात करीब ढाई बजे बालिका की तबीयत खराब हुई उसे तुरंत ही अस्पताल लेकर आए लेकिन बाद में बच्ची ने दम तोड़ दिया। आरती बालिका गृह में यह बच्ची गत पांच साल से अपनी बहन के साथ रह रही थी। दो बहनों को यहां बाल कल्याण समिति के निर्देश पर रखा गया था। उन्होंने बताया कि रात को बालिका को अचानक बेचैनी हुई और तबियत खराब होते ही उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वह ग्यारह साल की थी और पांचवी कक्षा में पढ़ती थी।
उन्होंने बताया कि बालिका गृह में नियमित रूप से 15 दिन में सभी बालिकाओं की जांच की जाती है। बालिका गृह में पचास से अधिक बच्चियां रह रही है।
जैन जोरा
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image