Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फायरिंग की वारदात का खुलासा, सात आरोपी गिरफ्तार

अलवर 16 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने गायत्री सुपर मार्केट में हुई फायरिंग की वारदात का शनिवार को खुलासा करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार किया।
इन आरोपियों ने 50 लाख रुपये की फिरौती के लिए अंधाधुंध फायरिंग की थी। इनके कब्जे से एक पिस्टल और एक बाइक को बरामद किया है। कनाडा से गोल्डी बराड़ इस गैंग का संचालन करता था। भोंडसी जेल से राजस्थान जेल में ट्रांसफर होने के लिए इन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था ।
पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि गत सात अक्टूबर को आशीष शर्मा ने रिपोर्ट दी कि गायत्री सुपर बाजार में एक दुकान परचूनी एवं जनरल स्टोर की है। सुबह वह और सचिन शर्मा दोनों दुकान पर बैठे थे कि एक बाइक पर दो लड़के आए और फायरिंग शुरू कर दी। एक पर्ची देकर गए थे जिस पर चांद गुजर मुंडन वास हरवीर प्रधान अनिल पंडित लिखा हुआ था। यह तो अभी ट्रेलर है फिल्म अभी दिखाएंगे जिस पर 50 लाख रूपये की डिमांड लिखी हुई थी।
पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए विशेष टीमों का गठन किया और भिवाड़ी धारूहेड़ा तावडू गुडगांव सहित अनेक जगह को सीसीटीवी कैमरे फुटेज देखे और मुख्य वित्त नाथ किए गए। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली निवासी राजेंद्र, चिराग, हरियाणा के निवासी मंजीत जाट ,दीपक जाट ,यशपाल जाट ,चांद राम गुर्जर एवं हरवीर प्रधान को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी चांदराम के खिलाफ हत्या का प्रयास एवं फिरौती के 31 मुकदमे दर्ज हैं जबकि हरवीर प्रधान के खिलाफ 11 एवं आरोपी यशपाल के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image