Friday, Apr 19 2024 | Time 01:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लूट की वारदात का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

अजमेर 17 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के केकड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों ने आठ वारदाते करना स्वीकार किया।
जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि गत सात अक्टूबर को प्रार्थी रामप्रसाद गुर्जर ने शिकायत दी थी जिसमें वे जब मोटरसाइकिल पर अपनी सास गीता देवी को लेकर जा रहे थे तो पीछे से मोटरसाइकिल पलसर पर आए दो अज्ञात व्यक्तियों ने उनसे साठ हजार रुपये की नकदी तथा करीब सवा तोला सोने के जेवरात लूट लिए।
पुलिस ने शिकायत के बाद अनुसंधान कर आरोपियों की तलाश की और आज दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान लोकेश मीणा (25) थाना हनुमान नगर, भीलवाड़ा एवं राजेश मीणा (20) थाना देवली, टोंक के रूप में की गइ।
आरोपियों ने पुलिस के समक्ष गुलाबपुरा, शाहपुरा, शाहपुरा सर्किल, मालपुरा, नसीराबाद, निवाई, बूंदी व डिग्गी में भी वारदात करना स्वीकार किया है। पुलिस दोनों अभियुक्तों से गहनता से पूछताछ कर रही है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image