Friday, Apr 26 2024 | Time 01:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में बसपा ने दलितों पर अत्याचार को लेकर किया प्रदर्शन

अजमेर 18 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की स्थानीय इकाई ने राज्य में कमजोर एवं दलित वर्ग पर अत्याचार के खिलाफ आज प्रदर्शन कर सरकार से इसे रोकने की मांग की।
बसपा अजमेर के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता झंडे बैनर लेकर जिला कलक्टर कार्यालय पहुंचे और सरकार विरोधी नारे लगाते हुए दलित समाज पर अत्याचारों को रोकने की मांग की और इसका ज्ञापन दिया। संगठन के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी नंदकिशोर सेजू ने बताया कि राज्य में कांग्रेस सरकार आने के बाद से ही जातीय हिंसा और दलितों पर अत्याचार बढ़े हैं। राज्य में प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन कमजोर वर्गों पर अत्याचार रोकने में असफल रहा है, क्योंकि सरकार ही इस ओर उदासीनता बरत रही है।
उन्होंने कहा कि बसपा दलितों एवं कमजोर वर्ग पर अत्याचारों को लेकर आक्रोशित है। यही कारण है कि प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर आज राज्य भर में जिला मुख्यालयों पर बसपा प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज करा रही है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से मांग है कि दलित समाज पर अत्याचार रोके जाएं और दलित व कमजोर वर्ग.से जुड़े जातीय हिंसा के प्रकरणों को फास्टट्रैक अदालत के जरिए उसका निदान किया जाए।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image