Friday, Mar 29 2024 | Time 13:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गोली मार कर चार लाख की लूट की घटना के विरोध में बाजार रहा बंद

अलवर 20 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में भिवाड़ी में मंगलवार रात व्यापारी के पैर में गोली मार कर चार लाख रुपए लूट ले जाने की घटना के विरोध में आज सदर बाजार पूरा बंद रखा गया है।
व्यापारियों ने आए दिन फायरिंग की घटनाओं को लेकर विरोध व्यक्त किया है। घटना के बाद से पुलिस बदमाशों को गिरफ्त में लेने के लिए जांच में लगी है।
भिवाड़ी के सदर बाजार में बीकानेर जनरल स्टोर के नाम से हाउसिंग बोर्ड निवासी निरंजन अग्रवाल (46) परचून की दुकान है। मंगलवार रात करीब 8.30 बजे दुकानदार अपने भाई नवरत्न, कर्मचारी सतीश शर्मा व काशी के साथ दुकान बंद कर घर जा रहे थे। जैसे ही दुकान का शटर बंद कर बाहर आए, तभी दो बदमाश उनके हाथ से बैग छीनने लगे। निरंजन ने बैग नहीं दिया तो बदमाश ने पहले हवा में फायर किया। फिर भी निरंजन ने बैग नहीं छोड़ा तो दूसरी गोली उनके पैर में मार दी। इसके बाद वे बैग लेकर पार हो गए।
बदमाश फायर करते हुए बाइक पर बैठकर फरार हो गए। उनका तीसरा साथी बाइक स्टार्ट कर तैयार खड़ा था। बैग में चार लाख रुपए थे। घटना के बाद व्यापारियों में दहशत फैल गई। इस घटना के बाद से व्यापारियों में विरोध है। अगले दिन सदर बाजार पूरी तरह बंद रखा गया है। हालांकि पुलिस देर रात तक नाकाबंदी करा बाइक सवारों की तलाश में जुटी थी।
घटना में घायल निरंजन को रात को ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। व्यापारी के बाएं पैर में घुटने के नीचे छर्रे लगे हैं।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image