Friday, Apr 19 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बैंक में ग्राहक के चार लाख चोरी के मामले में महिला सहित तीन गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 20 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा में ग्राहक के चार लाख रुपए चोरी हो जाने की घटना का पुलिस ने आज खुलासा करते हुये एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया वहीं एक बाल अपचारी को डिटेन किया।
पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति जैन ने बताया कि यह घटना मध्यप्रदेश के कड़िया इलाके के एक गिरोह ने की थी। गिरोह में शामिल एक महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। एक बाल अपचारी किशोरी को नियुक्त किया गया है। यही किशोरी गत 11 अक्टूबर की शाम लगभग 4 बजे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में रेलवे के एक रिटायर्ड कर्मचारी सुरेश का बैग उठा ले गई थी। श्रीगंगानगर में एसएसबी रोड निवासी सुरेश कुमार ने चार लाख का लोन मंजूर करवाया था। यह राशि गिनने के बाद उसने बैग में रख ली। बैग में 1900 रुपए और भी थे। जब वह लोन प्रोसेस के कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर कर रहा था। तभी एक लड़की चुपके से बैग उठा ले गई। काले रंग की पैंट और टॉप पहने हुए लड़की ने चेहरा भी कपड़े से ढका हुआ था।
उन्होंने बताया कि इस वारदात का खुलासा करने के लिए हनुमानगढ़ जंक्शन थाना में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। एएसआई शिवनारायण की अगुवाई में गठित की गई टीम ने बैंक के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के अलावा आसपास के मार्गों पर लगे कैमरों की फुटेज को भी चेक किया। इसके आधार पर मिले सुरागों से यह पुलिस टीम पीलीबंगा और फिर सूरतगढ़ पहुंची। सूरतगढ़ में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से मध्यप्रदेश के इस संदिग्ध गिरोह के अहम सुराग मिले। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक गिरोह में शामिल मोनू सिसोदिया (24) तथा विकास सिसोदिया (22) निवासी कड़िया तहसील पचौर जिला राजगढ़ (मध्य प्रदेश) को जयपुर से गिरफ्तार किया। आरोपियों को आज न्यायालय में पेश कर 22 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image