Friday, Apr 26 2024 | Time 03:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डकेती की योजना बनाते चार बदमाश गिरफ्तार,अवैध हथियार बरामद

श्रीगंगानगर 23 अक्टूबर (वार्ता)।राजस्थान के चुरू जिले में दूधवाखारा थाना क्षेत्र में पुलिस ने डकेती की योजना बनाते चार बदमाशों को गिरफ्तार लिया।
पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के अनुसार दूधवाखारा थाना क्षेत्र में एक कार में संदिग्ध रूप से जा रहे इन बदमाशों के कब्जे से एक पिस्तौल मैगजीन सहित, दो जीवित कारतूस, लोहे की रॉड और एक डंडा बरामद हुआ है।
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान महावीर जाट के (30) निवासी मंगाली सुरतिया, आशु नायक (19), मनदीप धानक (21),सुमित नायक (23) निवासी मुकलान थाना आजादनगर जिला हिसार (हरियाणा) और सुमेरसिंह कुम्हार (24)निवासी जाखौद थाना सूरजगढ़ जिला झुंझुनू शामिल हैं।
पुलिस के अनुसार यह बदमाश कोई लूट की बड़ी वारदात करने की फिराक में थे। इन पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन बदमाशों को पकड़ने वाले पुलिस दल को पुलिस अधीक्षक द्वारा द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image