Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में बड़ा गांजा तस्कर गिरफ्तार

कोटा, 24 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में कोटा के दादाबाड़ी इलाके में पुलिस ने एक बड़े गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की जो फ़ुटकर में बिक्री के लिए छोटे तस्करों को गांजा बेचा करता था।
पुलिस अधीक्षक (शहर) ने आज बताया कि पिछले महीने दादाबाड़ी पुलिस ने एक तस्कर धन्नू उर्फ़ धन सिंह को एक किलो 200 ग्राम गांजे सहित गिरफ्तार किया था। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने यह गांजा बेचने के लिए एक बड़े तस्कर दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के बालाकुंड निवासी नरेश मीणा उर्फ़ बाबा से खरीदा था। इस सूचना के आधार पर पुलिस नरेश मीणा के घर पहुंची लेकिन पहले ही भनक लगने पर पुलिस की कार्यवाही करने से पूर्व ही वह फरार हो गया।
इसके बाद कोटा पुलिस काफी दिनों तक उसके पीछे लगी रही और आज आखिर में उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ही ली। अब पुलिस उससे पूछताछ करके यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह है यह गांजा कहां से लाता था या मंगवाता था और किस-किस को बेचता था ताकि अन्य फुटकर गांजा तस्करों को भी पकड़ा जा सके।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

28 Mar 2024 | 6:35 PM

जोधपुर 28 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक नितीन अग्रवाल तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार को बल के राजस्थान फ्रंटियर मुख्यालय जोधपुर पहुंचे।

see more..
image