Monday, May 23 2022 | Time 11:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


क्रास वोटिंग, तोड़फोड़ घटना की जांच के लिए कमेटियां गठित

बारां 25 नवबंर (वार्ता) राजस्थान के बारां में भारतीय जनता पार्टी ने जिला प्रमुख के निर्वाचन में जिला परिषद सदस्य द्वारा क्रास वोटिंग करने एवं सांसद कार्यालय पर तोड़फोड़ वाली घटना की जांच के लिए दो कमेटियों का गठन किया है।
जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा की अध्यक्षता में आज आयोजित की गई आवश्यकत बैठक में यह निर्णय लिया गया। जिला संगठन प्रभारी संदीप शर्मा के निर्देशानुसार दोनों कमेटियों में पांच- पांच सदस्य शामिल है।
भाजपा मीडिया विभाग के जिला प्रमुख राजेंद्र शर्मा एवं शहर प्रवक्ता सचिन सनाढ्य ने बताया कि वोट क्रासिंग की जांच कमेटी में जिला संगठन प्रभारी एवं कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा, वरिष्ठ नेता प्रेमनारायण गालव, छबड़ा विधायक पूर्व मंत्री प्रतापसिंह सिंघवी, पूर्व जिला अध्यक्ष नरेश सिंह सिकरवार एवं जिला उपाध्यक्ष मनोज चौधरी को सदस्य बनाया गया है। यह कमेटी आठ दिन में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी।
दूसरी कमेटी सांसद कार्यालय पर तोड़फोड़ की घटना हेतु बनाई गई है जिसमें पूर्व चेयरमैन रामस्वरूप यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश विजय, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन एवं जिला महामंत्री हरगोविंद जैन, जिला उपाध्यक्ष राकेश जैन सम्मिलित है। यह कमेटी दो दिन में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगीं।
शाह रामसिंह
वार्ता
More News
मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंटआबू पहुंचे

मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए माउंटआबू पहुंचे

22 May 2022 | 10:18 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ग्रीष्मकालीन प्रवास के लिए आज सिरोही जिले में स्थित माउंटआबू पहुंचे।

see more..
गहलोत ने आमागढ़ लेपर्ड रिजर्व का किया उद्घाटन

गहलोत ने आमागढ़ लेपर्ड रिजर्व का किया उद्घाटन

22 May 2022 | 10:13 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमागढ़ लेपर्ड रिजर्व का आज यहां उद्घाटन किया।

see more..
पैरा खेल अकादमी के लिए 14 करोड़ की राशि मंजूर

पैरा खेल अकादमी के लिए 14 करोड़ की राशि मंजूर

22 May 2022 | 9:11 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए पैरा खेल अकादमी के निर्माण के लिए 14 करोड़ रूपए के अतिरिक्त बजट प्रावधान एवं इन्दिरा गांधी शहरी रोजगार योजना के क्रियान्वयन के लिए नवीन दिशा-निर्देशों को मंजूरी दी है।

see more..
कार के पेड़ से टकराकर पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

कार के पेड़ से टकराकर पलटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

22 May 2022 | 9:03 PM

अलवर 22 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र में कार के टायर फट जाने के बाद पेड़ से टकराकर पलट जाने से आज दोपहर दिल्ली के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया।

see more..
image