Friday, Mar 29 2024 | Time 03:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मीडिया एक्शन फोरम का पत्रकारिता के क्षेत्र में नवाचार सराहनीय: गौतम

अलवर 26 दिसम्बर (वार्ता) समाज के प्रत्येक क्षेत्र में कहीं ना कहीं गिरावट आई है और मीडिया में सुधार की मुहिम और दिवंगत पत्रकारों की याद में कार्यक्रम करना राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की सराहनीय पहल है।
यह बात आज यहा राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम के द्वारा पत्रकार और साहित्यकार स्वर्गीय श्री ईशमधु तलवार की स्मृति में आयोजित पत्रकार चर्चा में कही। उन्होंने कहा कि पत्रकारिता क्षेत्र में नवाचार को लेकर राजस्थान मीडिया एक्शन फोरम की मुहिम के तहत संस्थापक अध्यक्ष अनिल सक्सेना द्वारा प्रदेश के सभी 33 जिलो में पत्रकार परिचर्चा कार्यक्रम का आयोजन करना एक अच्छी शुरुआत है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए फोरम के संस्थापक अध्यक्ष अनिल सक्सेना में कहा कि राजस्थान के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर दिवंगत पत्रकारों की स्मृति में किए जा रहे कार्यक्रम के तहत हम मीडिया के गिरते स्तर जिम्मेदार कौन विषय पर चर्चा कर रहे हैं और इन चर्चाओं से कई पहलू सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि हम पत्रकार ही मीडिया के स्तर को सुधारेंगे। है।
परिचर्चा में अलवर जिले के नाम को देश भर में गुंजायमान करने वाले जगदीश शर्मा ने दिवंगत पत्रकार ईशमधु तलवार के व्यक्तिव और उनकी ख्याति के बारे में पत्रकारों को बताते हुए कहा कि पत्रकार ईशमधु तलवार द्वारा पत्रकारों के हित में कई कार्य किए गए।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image