Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा को पश्चिम बंगाल की तरह उत्तराखंड़ पंजाब, उत्तरप्रदेश एवं राजस्थान में मुंह की खानी पड़ेगी-गर्ग

भरतपुर 02 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पश्चिम बंगाल की तरह उत्तराखंड, पंजाब, उत्तरप्रदेश और राजस्थान में भी मुंह की खानी पड़ेगी।
नवबर्ष के अवसर पर शनिवार को भरतपुर पहुंचे डा गर्ग ने यह बात कही। उन्होंने राजस्थान में भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा में यह नहीं पता की उनका नेता कौन हैं। राजस्थान में उसके भावी मुख्यमंत्री के नाम पर आठ लोग दौड़ रहे हैं और उसके पास कोई मुद्दे नहीं हैं। वह सिर्फ झूठे बेबुनियाद आरोप लगाती हैं।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा में आपस में ही लड़ाई हो रही है। उन्हें यह नहीं पता की उनका नेता कौन है और उनका घर ही एकजुट नहीं है। जब पार्टी ही एकजुट नहीं है तो भाजपा राज्य में एकजुटता के साथ 2023 का चुनाव कैसे लड़ेगी। उन्होंने कहा भाजपा देश में भावनात्मक आधार पर जनता का मूड बदलना चाहती है लेकिन देश की जनता को सिर्फ विकास चाहिए।
उन्होंने कहा कि इस कारण उत्तराखंड, पंजाब, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में आगामी चुनाव में भाजपा का हाल पश्चिम बंगाल के चुनाव की तरह ही होने वाला हैं।
गुप्ता जोरा
वार्ता
image