Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आरोपियो को पकडने गयी पुलिस टीम पर हमला, तीन पुलिसकर्मी घायल

भरतपुर 02 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के भरतपुर में सीकरी थाना थाना क्षेत्र के कंगला के बास गांव में आज आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला किया जिसमें तीन पुलिसकर्मियों को चोटिल करने के साथ पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दिए जाने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने हमला करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने की शिकायत दर्ज की है। हालांकि इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों को खाली हाथ ही गांव से लौटना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगो के साथ मारपीट के आरोपी अलीम और अजमत को पकड़ने के लिए पुलिस ने गाव में उनके घर दबिश दी थी।
बताया गया कि पुलिस ने जैसे ही अजमत को पकड़ा तो उसके चीखने चिल्लाने की आवाज सुन उसके परिजन हाथ में लाठी-डंडे लेकर आ गए और सभी ने पुलिस पर हमला कर दिया। अजमत और अलीम के घर की महिलाएं पुलिस पर पथराव करने लगीं। घटना में तीन पुलिसकर्मियों के चोटें आईं हैं। इसके अलावा पुलिस की गाड़ी के शीशे सहित गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है। पुलिसकर्मी जैसे-तैसे मौके से अपनी जान बचाकर लौटे।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
भाजपा पहले मतदान के बाद आ गई हैं बैक फुट पर: पायलट

भाजपा पहले मतदान के बाद आ गई हैं बैक फुट पर: पायलट

24 Apr 2024 | 10:42 PM

टोंक 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने इस लोकसभा चुनाव को बदलाव का चुनाव बताते हुए कहा है कि प्रदेश में पहले चरण के मतदान के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बैक फुट पर आ गई है, इसलिए इनकी बातें प्रखर हो गई और मंगल सूत्र, मुसलमान, मस्जिद और मंदिर ये सब बातें होने लगी है।

see more..
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image