Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाड़मेर में होगा 3400 करोड़ रुपए के निवेश का एमओयू

बाड़मेर, 05 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में बाडमेर जिले के बालोतरा में आज आयोजित इन्वेस्ट बाड़मेर समिट में 3436 करोड़ रूपए के एमओयू और एलओआई हुए जिससे करीब 11 हजार लोगों को रोजगार मिलेगा एवं जिले का चहुमुखी विकास होगा।
समिट में श्रम एवं कारखाना मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। उन्होंने समिट में पहुंचे उद्यमियों का उत्साहवर्धन किया। इस दौरान विधायक मदन प्रजापत, रीको के निदेशक सुनील परिहार, सम्भागीय आयुक्त एवं जिले के प्रभारी सचिव राजेश शर्मा, जिला कलेक्टर लोक बंधु भी मौजूद रहे।
इस मौके पर प्रभारी मंत्री विश्नोई ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में शुरू किया गया इन्वेस्ट राजस्थान एक औद्योगिक क्रान्ति है, जिसके सफल होने से प्रदेश में करोड़ों का निवेश आएगा और हमारा प्रदेश अन्य प्रदेशों से बढत हांसिल करेगा। इससे न सिर्फ प्रदेश और जिले का चंहुमुखी विकास होगा, बल्कि बड़े पैमाने पर रोजगारों का सृजन भी होगा।
इन्वेस्ट बाड़मेर समिट से उद्योग मंत्री शकुन्तला रावत भी वर्चुअल माध्यम से जुडी और जिले में प्राप्त हो रहे निवेश को लेकर अपनी प्रसन्नता जाहिर की एवं वन स्टॉप शॉप के जरिये सभी निवेश प्रस्तावों को समयबद्ध तरीके से क्रियान्वित करने की मंशा जाहिर की। उन्होंने जिले में निवेश करने वाले उद्यमियों को शुभकामनाए दी।
भाटी रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image