Friday, Apr 19 2024 | Time 05:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में आप ने किया मरीजों को जागरूक का काम

अजमेर 05 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में आम आदमी पार्टी (आप) ने मरीजों को राहत दिलाने के लिये आज यहां जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंच कर मरीजों को जागरूक करने का काम किया। साथ ही मुख्यमंत्री मुफ्त दवा योजना को सच में मुफ्त बनाये जाने की मांग की।
’ आप ’ महिला शक्ति की प्रदेशाध्यक्ष कीर्ति पाठक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मरीजों के बीच पहुंचकर उन्हें जगाने के लिये पत्रकों का वितरण किया तथा चिकित्सकों से जैनैरिक दवाईयां ही लिखने की मांग की।
श्रीमती पाठक ने बताया कि चिकित्सक, रोगियों को पर्ची में कम्पनी की मंहगी दवाईयाँ लिखकर खुले बाजार से लेने को मजबूर करते है। जबकि उन्हें जैनैरिक दवा ही लिखकर मरीज को राहत देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि दवा पोटेंसी नहीं है तो चिकित्सक झूठ बोलते हैं क्योंकि दवा का साल्ट सेम है तो पोटेंसी भी सेम होगी। उन्होंने मरीजों से आग्रह किया कि चिकित्सक की लिखी रोगी पर्ची एवं बाजार से खरीदी दवा बिल की फोटोस्टेट आप पार्टी को प्रेषित करें संगठन प्रदेश सरकार से उनका पैसा वापस दिलवाने का काम करेगी।
आप कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में चकफेरी कर मरीजों को जागरूक करने का काम किया। यह प्रयास निरन्तर जारी रहेगा।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image