Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भरतपुर में 31 छात्र कोरोना पॉजिटिव आये

भरतपुर 05 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के भरतपुर में आज मेडिकल कॉलेज में 31 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद कालेज की शैक्षणिक व्यवस्थायें स्थगित कर दी गई है।
भरतपुर नगर निगम क्षेत्र में इसी के साथ कक्षा एक से आठ तक की शैक्षणिक व्यवस्थाऐं भी आगामी आदेशों तक स्थगित कर दी गई हैं। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि जिले में बढते ओमिक्रॉन के प्रभाव एवं कोरोना की संभावित तीसरी लहर को मद्देनजर रखते हुए उन्होंने आपदा प्रबन्धन अधिनियम 2005 की धारा 33 में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए नगर निगम क्षेत्र में संचालित समस्त सरकारी एवं निजी विद्यालयों में कक्षा एक से 8 तक की ऑफलाइन शिक्षण गतिविधियॉ तत्काल प्रभाव से बंद कर दी हैं लेकिन ऑनलाइन अध्ययन की सुविधा निरन्तर संचालित रहेगी।
बताया गया है कि कोरोना पॉजिटिव पाये गए सभी कॉलेज छात्रों को भी कॉलेज परिसर स्थित छात्रावास में क्वारेंटाइन कर दिया गया है। जिला कलक्टर गुप्ता ने बताया कि बुधवार को पॉजिटिव पाये गये मेडिकल कॉलेज में 31 छात्रों के साथ ही जिले में अब तक ओमिक्रॉन के 101 संक्रमित चिन्हित किये जा चुके है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image