Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सूने मकान में चोरी करने के आरोप में चार युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 06 जनवरी (वार्ता)।राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ शहर में एक सूने मकान में चोरी की वारदात करने के आरोप में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है।
सूरतगढ़ सिटी पुलिस के अनुसार वार्ड नंबर 15 में तारारानी नामक महिला के सूने मकान में चोरी की वारदात करने के आरोप में इसी मोहल्ले में रहने वाले चार युवकों कृष्ण सोनी, जितेंद्र, मोनू तथा अनिल उर्फ भूरिया को गिरफ्तार किया गया है। इनमें कृष्ण,जितेंद्र और मोनू को दो दिन पहले काबू कर लिया गया जबकि अनिल को बाद में काबू किया गया। इन पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।
तारारानी ने विगत दिवस मुकदमा दर्ज करवाया कि वह 18 दिसंबर को अपने पीहर नोहर जिला हनुमानगढ़ गई थी। पीछे से मकान बंद था। वापिस तीन जनवरी को आई तो ताले टूटे हुए थे। घर से सोने की बालियां, चांदी की पायजेब जोड़ी, 40 हजार रूपए, एलसीडी टीवी और 6 चेक आदि सामान चोरी हो गया। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर इन चारों युवकों को काबू किया गया। इनकी निशानदेही पर चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया गया। अदालत में पेश करने पर चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image