Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राष्ट्रीय जूनियर एवं सब जूनियर पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में केरल की टीम ओवरऑल चैंपियनशिप

उदयपुर 06 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के उदयपुर में सुखाड़िया विश्वविद्यालय एवं राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग के संयुक्त तत्वावधान में आज संपन्न हुई राष्ट्रीय जूनियर एवं सब. जूनियर पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में ओवरऑल टीम चैंपियनशिप का खिताब केरल की टीम ने जीता।
सुखाडिया विश्वविद्यालय में संपन्न हुई प्रतियोगिता में जूनियर पुरुष वर्ग का खिताब तमिलनाडु ने जीता जबकि उपविजेता पंजाब की टीम रही। प्रतियोगिता में जूनियर महिला वर्ग का खिताब महाराष्ट्र टीम विजयी रहीं वही हरियाणा उप विजेता रही।
सब जूनियर बॉयज वर्ग में हरियाणा की टीम ने चैंपियनशिप का खिताब जीता वही केरल उपविजेता रही। सब - जूनियर गर्ल्स में पांडिचेरी ने टीम चैंपियनशिप का खिताब जीता . वही केरल टीम उप विजेता रही।
यह जानकारी देते हुए राजस्थान पाव लिफ्टिंग संघ के सचिव विनोद साहू ने बताया कि जूनियर स्ट्रांग मैन ऑफ इंडिया का खिताब हरियाणा के प्रदुमन ने जीता वहीं जूनियर स्ट्रांग वूमेन ऑफ इंडिया का खिताब हरियाणा की रेशमा देवी ने जीता।
इसी प्रकार सब- जूनियर स्ट्रांग बॉय का खिताब राजस्थान के चंद्र प्रकाश ओझा ने जीता जबकि तमिलनाडु की हरिणी प्रिया ने सब -जूनियर स्ट्रांग गर्ल्स का खिताब जीता।
रामसिंह
वार्ता
More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image