Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:59 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चितौडगढ़ में करीब 280 किलोग्राम गांजा बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, 11 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में चितौडगढ़ के सदर थाना क्षेत्र में लगभग 280 किलो ग्राम अवैध गांजा बरामद करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस (अपराध) डॉ. रविप्रकाश ने बताया कि सीआईडी क्राईम ब्रान्च जयपुर की टीम एवं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए सोमवार को उपाधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौड के नेतृत्व में टीम द्वारा चित्तौडगढ़ के सदर थाना क्षेत्र में इस कार्यवाही को अंजाम दिया और एक बारह चक्का कंटेनर से विशाखापटनम से भीलवाडा लाया जा रहा अवैध मादक पदार्थ 279 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इस मामले में कंटेनर एवं एक कार को जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस उपमहानिरीक्षक (सीआईडी, अपराध) राहुल प्रकाश ने बताया कि इस संयुक्त टीम ने चित्तौडगढ़ जिले के ओछडी टोल प्लाजा पर इस कंटेनर को रुकवाकर उसकी तलाशी लेने पर 11 कट्टों में अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। पूछताछ में चालक ने बताया कि यह गांजा उसके साथ पकड़े गये पवन ने विशाखापटनम से भीलवाडा निवासी अमित माली उर्फ बबलू भैया के लिये रखवाया था। इस पर अमित को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
इस संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
जोरा
वार्ता
image