Friday, Mar 29 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


30 लाख रूपये की अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार

उदयपुर 11 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में उदयपुर जिले की खैरवाडा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर नाकाबन्दी में पुलिस ने 30 लाख रूपये की अवैध शराब की विभिन्न ब्रांड के 250 कार्टूनों से भरे कन्टेनर को जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जब्त शराब की तस्करी ए सी की आड़ में की जा रही थी।
पुलिस ने बताया कि नाकाबन्दी के दौरान एक संदिग्ध कन्टेनर को रोक तलाशी ली गई तो उसमें ए.सी. की आड में छिपाकर हरियाणा निर्मित अवैध शराब की विभिन्न ब्राण्ड के कुल 250 कार्टुनों की तस्करी होना सामने आया। इस पर शराब से भरे कन्टेनर को जब्त किया।
पुलिस ने इस मामले में कंटेनर चालक शम्भू सिंह दरोगा निवासी जैतगढ, आसिन्द, भीलवाडा को गिरफतार किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध खेरवाड़ा थाने पर आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान जारी है।
रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image