Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:50 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजनाथ के शीघ्र स्वस्थ होने की अजमेर दरगाह में की गई दुआ

अजमेर 12 जनवरी (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आज राजस्थान के अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में दुआ की गई।
अजमेर दरगाह कमेटी की ओर से नायब सदर मुन्नवर खान एवं दुआगो सैयद मुन्नवर चिश्ती ने अन्य लोगों के साथ दुआ कर श्री सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
श्री खान ने बताया कि श्री सिंह की ओर से हर साल ख्वाजा साहब के सालाना उर्स पर चादर पेश होती आई है। उनकी गरीब नवाज में आस्था है। हमने आज उनकी सेहतमंदी एवं सलामती की गरीब नवाज से दुआ की है और वह जल्द ही स्वस्थ होकर पुनः देश सेवा में जुटेंगे।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
image