Tuesday, Jun 28 2022 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डॉक्टर का साथ और मन में विश्वास से कैंसर को हराना आसान

जयपुर 13 मई (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में भगवान महावीर कैंसर चिकित्सालय एवं अनुसंधान केन्द्र की ओर से आज कैंसर विजेताओं को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए चर्चा कार्यक्रम रिटर्न टू मैनस्टीम का आयोजन किया गया।
टोंक रोड स्थित ईपी में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश से 250 से अधिक कैंसरसर्वाइवर, केयर गिवर्स, एनजीओ, क्लब और कम्यूनिटी के सदस्यों से भाग लिया।
इस मौके पर अलवर से प्रियांषी, बीकानेर से मोहम्मद आवेश, शाहपुरा से रतनलाल और यूपी के श्यामू सिहं की ओर से कैंसर पर जीत हासिल करने के सफर को मंच के जरिए लोगों के सामने रखा गया। केयर ग्रीवर्स के चर्चा कार्यक्रम में रोगी के रोग मुक्त होने में परिवार की भूमिका पर चर्चा की गई। टैलेंट शो के आयोजन के दौरान कैंसर सर्वाइवर की ओर से डांस, शायरी और गायन की प्रस्तुती भी दी गई।
रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image