Tuesday, Jun 28 2022 | Time 06:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रीट की आवेदन तिथियों में किया संशोधन

अजमेर 13 मई (वार्ता) राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने आज राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) 2022 के अभ्यर्थियों को राहत देते हुए आवेदन तिथियों में संशोधन किया।
बोर्ड प्रशासक एवं रीट के मुख्य समन्वयक लक्ष्मीनारायण मंत्री ने आज यहां बताया कि आवेदन तिथियों में संशोधन करते हुए चालान जनरेट करने की अंतिम तिथि 16 मई रात्रि बारह बजे तक एवं आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 20 मई रात्रि बारह बजे तक बढ़ा दी गई है।
उन्होंने बताया कि रीट परीक्षा 2022 के आवेदकों को आवेदन पत्र में ऑनलाइन सुधार हेतु 23 मई प्रातः दस बजे से 25 मई रात्रि बारह बजे तक एक अवसर दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी प्रवेष्टियो में केवल एकबार संशोधन कर सकेंगे। संशोधन की प्रक्रिया और निर्देश 22 मई को प्रातः बारह बजे रीट की वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image