Tuesday, Jun 28 2022 | Time 04:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एसडीएम का वरिष्छ सहायक 30 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर 13 मई (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों ने नागौर जिले के मकराना में उपखंड अधिकारी कार्यालय का वरिष्ठ सहायक नंदसिंह को आज 30 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।
महानिदेशक भगवान लाल सोनी के अनुसार परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि रेवेन्यू रिकॉर्ड दुरस्तीकरण के एक मामले में पक्ष में फैसला करने की ऐवज में उपखंड अधिकारी कार्यालय का वरिष्ठ सहायक नंदसिंह 50 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है और परेशान कर रहा है।
आरोपी ने परिवादी से 50 हजार रुपए की मांग की थी। 20 हजार रुपए वो पहले ले चुका था।
ब्यूरो टीम ने शिकायत का सत्यापन करने के बाद आज ट्रेप का आयोजन किया। ऑफिस के सीनियर असिस्टेंट नंदसिंह को परिवादी से 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।
रामसिंह
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

युवा विरोधी अग्निपथ योजना को वापस ले केन्द्र सरकार: पायलट

27 Jun 2022 | 11:12 PM

टोंक, 27 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार भारतीय सेना की भर्ती प्रक्रिया में परिवर्तन करके जो ‘अग्निपथ‘ योजना लेकर आयी है, उसे भी काले कृषि कानूनों की तरह वापस लेना पडेगा।

see more..
image